भाजपा नेत्री के बेटे पर छेड़छाड़-हत्या की धमकी का केस

इंदौर के सराफा मार्केट में घूमने के दौरान युवती को किया गला काटने का इशारा

इंदौर – इंदौर के सराफा बाजार में एक युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। छेड़छाड़ करने वाला युवक महू की भाजपा नेत्री का बेटा है। आरोपी ने इंदौर मार्केट करने आई युवती का पीछा किया और उसे इशारा कर गला काटने की धमकी दी। सराफा पुलिस ने आवेदन लेकर जांच की बात कही। फुटेज मिलने बाद आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक घटना सराफा मार्केट की है। महू में रहने वाली 31 साल की युवती की शिकायत पर चाणक्य पुत्र धीरेन्द्र उपमन्यु निवासी कमला नगर महू के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
पीड़िता ने अपने आवेदन में बताया था कि वह 3 नवंबर को अपने माता-पिता के साथ राजवाड़ा, बर्तन बाजार और सराफा में खरीदारी करने पहुंची। इस दौरान आरोपी चाणक्य भी इंदौर आकर उसका पीछा करने लगा। मारोठिया बाजार के यहां आरोपी ने इशारा करते हुए गला काटने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि उसके खिलाफ पूर्व में भी महू में केस दर्ज करा चुकी है।
बताया जाता है कि इससे पहले भी 3 नवंबर को आरोपी के पीछा करने के बाद आरोपी पर केस दर्ज नहीं करने को लेकर बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने पुलिस पर दबाव बनाया।
पीड़िता ने बड़े अफसरों से शिकायत की। इसके बाद फुटेज मिलने के बाद आरोपी पर कार्रवाई की गई है। चाणक्य की मां महू बीजेपी नेता है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नही हुई है।